About us

हेलो दोस्तों, Studykarado.com पर आपका स्वागत है। मुझे खुशी है कि आप मेरे और मेरी वेबसाइट के बारे में और अधिक जानना चाहते हैं। यदि आप Studykarado के लेखक, फाउंडर और इस वेबसाइट को बनाने के पीछे हमारा क्या उद्देश्य है। यह जानना चाहते हैं तो इस पेज को पूरा जरूर पढ़ें।

Studykarado क्या है?

आज के समय में इंटरनेट पर हजारों Education की वेबसाइट है और उन हजारो वेबसाइट में से Studykarado.com Top 10 Education Website में गिना जाता है। यह आपको लोगो के प्यार और हमारी मेहनत के कारण ही संभव हो पाया है।

स्टडी करादो को हमने 2024 के शुरुवाती दिनों में शुरू किया है और कुछ ही समय में यह वेबसाइट ने काफी अच्छा परफॉर्म करने लगी है। यह केवल आप लोगों के कारण ही संभव हो पाया है।

Studykarado.com के पीछे का उद्देश्य?

दोस्तों Studykarado.com को शुरू करने की पीछे मेरा केवल एक ही मकसद है। मैं एजुकेशन से संबंधित जानकारी आप लोगों तक बहुत ही सरल शब्दों में पहुचाना चाहता हू और मुझे एजुकेशन सेक्टर में लिखने का 6 साल का एक्सपीरियंस भी है।

इस वेबसाइट को फॉलो करके आप करियर से संबंधित बेहतर निर्णय ले सकते हैं। जिससे आपका भविष्य सुनहरा होगा इसलिए प्रत्येक आर्टिकल को ध्यानपूर्वक पूरा जरूर पढ़ें।

इसलिए इस वेबसाइट पर हम career के विषय में लिखते हैं। इसकी अतिरिक्त जो विद्यार्थी आर्थिक रूप से कमजोर है लेकिन वह आगे की पढ़ाई करना चाहते हैं उनको हम student finance के बारे में भी बताते हैं ताकि वह फाइनेंस के बारे में भी जान सके।

Studykarado.com के Founder और Writer

मेरा नाम Ravi है मैंने ही Studykarado.com को शुरू किया है पेशे से में एक Blogger और Digital Marketer हूं। इस वेबसाइट पर आप जितने भी आर्टिकल पढ़ते हैं वह मेरे द्वारा ही लिखे जाते हैं।

वैसे तो मैं बिहार से हूं लेकिन एजुकेशन के लिए मैं अभी दिल्ली में रह रहा हूं 2022 में मैंने अपनी ग्रेजुएशन B.com (Hons) में की है और वर्तमान में Marketing से MBA कर रहा हूं।

मैं आशा करता हूं कि मेरे द्वारा लिखे गए आर्टिकल आपके लिए उपयोगी होते होंगे। यदि आप मुझे कोई सलाह देना चाहते हैं तो इंस्टाग्राम के माध्यम से मुझे संपर्क कर सकते हैं।

RaviInstagram